‘उतरन’ में ‘इच्छा’ का किरदार निभा कर फेमस हुई टीना दत्ता का योग पोज हुआ वायरल

टीना दत्ता टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। टीना सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में अदाकारा ने एक बार फिर से योग करते हुए अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन्हें देख उनकी फैंस दीवाने हो रहे है। टीना दत्ता की इन फोटोज को देखकर लगता है कि वह काफी मेहनत कर रही हैं खुद को फिट रखने के लिए। 

टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ हॉट फोटोज शेयर की है, जिसमे वो योगा करती नजर आ रही है। इस दौरान काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। अदाकारा काफी मेहनत कर रही हैं खुद को फिट रखने के लिए। बता दें कि टीना दत्ता अपनी बेस्ट फ्रेंड आश्का गोराडिया के पति ब्रेंट गोबले से योग सीखती है। फोटो में वह वाइट शार्ट के साथ ब्लैक टॉप पहन रखा है। 

जल्द शूरू होने वाली है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग, एक अच्छी स्टोरीलाइन के साथ कमबैक करेंगे मोहसिन खान-शिवांगी जोशी

आपको बता दें कि टीना लॉक डाउन में गोवा में फंस गई थीं। अपने हालिया इंटरव्यू में टीना दत्ता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा था कि वो चाहती है कि चीजें जल्द से जल्द नॉर्मल हो जिससे वो मुंबई जल्दी वापस लौट सकें। जानकारी के लिए बता दें कि टीना दत्ता ने कलर्स टीवी के शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाया था, इस शो ने उन्हें बुलंदियों तक पहुंचा दिया था। हालांकि टीवी की इस संस्कारी बहू ने अपनी छवि बदल ली है। ज्यादातर अब उन्हें शार्ट ड्रेस में देखा जाता है। यही नहीं टीना के एक फोटोशूट पर खूब बवाल मचा था। 

Comments (0)
Add Comment